अंबिकापुर: सरगुजा जिले के थाना सीतापुर अंतर्गत युवक की हत्या कर उसके शव को निर्माणाधीन पानी टंकी के नीचे छिपाने के मामले में सरगुजा पुलिस की कार्यवाही जारी है। पुलिस ने मामले में शामिल एक और आरोपी, जहांगीर अंसारी को गिरिडीह, झारखंड से गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने 6 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा था।

जानकारी के अनुसार मृतक दीपेश उर्फ संदीप लकड़ा की हत्या के बाद उसका शव ग्राम लुरेना बड़वापाट, कमलेश्वरपुर स्थित निर्माणाधीन पानी टंकी के नीचे छुपाया गया था। पुलिस ने शव को वहां से बरामद किया और इस मामले में 06 आरोपियों (प्रत्युश पांडेय, गुड्डू कुमार, तुलेश्वर तिवारी, शैल शक्ति साहू, गौरी तिवारी, दीपांशु महाराज) को गिरफ्तार किया था। मुख्य आरोपी अभिषेक पांडेय और अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए सरगुजा पुलिस ने 30,000 रुपये और 10,000 रुपये के इनाम की घोषणा की है।हाल ही में गिरफ्तार किए गए आरोपी जहांगीर अंसारी ने पूछताछ में खुलासा किया कि घटना के दिन उसने मृतक को एक गोदाम में कैद रखा था और हत्या की जानकारी होने के बावजूद पुलिस को सूचित नहीं किया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

सरगुजा पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी अभिषेक पांडेय की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अन्य फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!