गुठनी (सिवान)। बिहार के सिवान जिले में गुठनी थाना क्षेत्र के सोहागरा बाजार स्थित तीमुहानी से स्थानीय पुलिस ने ऑक्सीजन टंकी में छिपाकर ले जा रहे 1062 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद कर ली है।इसके साथ ही तस्करी में इस्तेमाल होने वाले पिकअप, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एच आर 67 डी 3915 है, उसे भी जब्त कर लिया गया है। वहीं, इस मामले में दो तस्करों की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार लोगों में हरियाणा के सोनीपत जिले के सदर थाना क्षेत्र के भिवागडी गांव निवासी सूरज कुमार सिंह है।

वहीं, दूसरे तस्कर की पहचान हरियाणा के ही सोनीपत जिले के मोहडी थाना क्षेत्र के सीटोंली गांव निवासी राकेश कुमार के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष राम बालक यादव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पिकअप पर भारी मात्रा में शराब की तस्करी सोहागरा बॉर्डर से की जा रही है।उन्होंने बताया कि जब स्थानीय पुलिस ने संदेह के आधार पर वाहन जांच करना शुरू किया तो पिकअप पर केवल ऑक्सीजन टंकी ही दिख रही थी।

इसके बाद, सूचना के मुताबिक, टंकी खोलने पर नाइट स्पेशल व्हीसकी 29 कार्टून(29×12=348 बोतल )एमपीरियर ब्लु 19 कार्टून(19×12=228 बोतल) एच यू वी व्हीसकी (70×24=1680बोतल) कुल 2256 पीस अर्थात 1062 लीटर शराब बरामद की गई। थानाध्यक्ष नें बताया की गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज आगे की करवाई की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!