अम्बिकेश गुप्ता

कुसमी: एकलव्य आवासीय विद्यालय कुसमी में शतरंग संघ जिला बलरामपुर के तत्वाधान में 25 एवं 26 मई को जिला स्तरीय ओपन एवं यु 19 शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।आयोजित की जा रही इस शतरंज प्रतियोगिता की जानकारी साझा करते हुवें शतरंज संघ जिला बलरामपुर के अध्यक्ष हरीश मिश्रा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की सभी आयु वर्ग के पुरुष और महिला खिलाड़ी उक्त प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।

प्रतियोगिता में विजेताओं को नगद पुरस्कार से पुरुस्कृत किया जाएगा। तथा सीनियर वर्ग के प्रथम 4 खिलाड़ियों को पिथौरा में आयोजित राज्य स्तरीय सीनियर शतरंज प्रतियोगिता में बलरामपुर जिले की ओर से प्रतिनिधित्व करने का भी अवसर प्रदान किया जाएगा. साथ ही यु -19 आयु वर्ग के समस्त खिलाड़ियों को जून माह में अंबिकापुर में आयोजित सम्भाग स्तरीय ओपन शतरंज प्रतियोगिता में खेलने का भी अवसर प्राप्त होगा.



इस प्रतियोगिता का प्रवेश शुल्क सीनियर वर्ग के लिए 100/- तथा जूनियर वर्ग के लिए 50/- निर्धारित है। प्रतियोगिता का आयोजन एकलव्य आवासीय विद्यालय, कुसमी में होगा। प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु पंजीयन कराने की अंतिम तिथि 24 मई तक शतरंज संघ द्वारा निर्धारित की गई है। प्रतियोगिता के संबंध में विस्तृत जानकारी हेतु एस. के. वैष्णव (मो. न.9826881585), ज्ञान प्रकाश (मो. न.8435309785) एवं नईमुद्दीन खान (मो. न.9926585458) से सम्पर्क कर अत्यधिक जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!