उत्तर प्रदेश/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। घटना मल्लावां कोतवाली इलाके के कटरा बिल्हौर मार्ग की है, जहां चुंगी नंबर दो के पास देर रात झोपड़ी के बाहर सो रहे एक परिवार के ऊपर बालू से भरा ओवरलोडेड ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे सभी आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में एक मासूम बच्ची घायल है जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना से इलाके में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी और हाइड्रा की मदद से ट्रक के नीचे दबे सभी लोगों के शवों को बाहर निकलवाया और पंचनामा की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना का मृतक भल्ला कंजड़ अपने परिवार के साथ सड़क किनारे बनी झोपड़ी में रहता था। मंगलवार की रात रोजाना की तरह वह अपने परिवार के साथ सड़क के किनारे सो रहा था। बुधवार को तड़के मेंहदी घाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा बालू लदा ट्रक झोपड़ी के ऊपर पलट गया, जिसमें भल्ला कंजड़ का पूरा परिवार दब गया और सबकी मौत हो गई। बस एक बच्ची घटना में बच गई है जो घायल है और उसका इलाज चल रहा है।

कहा जा रहा है कि पूरे परिवार ने रात में एक साथ खाना खाया और फिर झोपड़ी के बाहर सभी सो गए। सभी नींद में थे कि तभी अचानक देर रात ओवरलोडेड बालू से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर के बाहर सो रहे परिवार के ऊपर पलट गया जिससे एक ही परिवार के आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना जिसने भी सुनी वह घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़ा। घटना स्थल पर पहुंचे डीएम व एसपी को लोगों ने घटना की जानकारी दी। पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे सभी शवों को निकलवा लिया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!