बलरामपुर।राजपुर जिले के राजपुर पशु पालन कार्यालय प्रांगण में संसदीय सचिव व सामरी विधायक चिंतामणि महाराज ने राजपुर, शंकरगढ़ व कुसमी के लिए मोबाइल वेटरनरी एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।



संसदीय सचिव व सामरी विधायक चिंतामणि महाराज ने कहा कि अब बीमार पशुओं के लिए इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं है। पशु पालकों की सुविधा और घायल, बीमार पशुओं के इलाज के लिए दो मोबाइल वेटरनरी एम्बुलेंस शुरू की गई है। यह मोबाइल यूनिट 108 और 102 एम्बुलेंस सेवा की तरह चलाई जाएगी। पशुपालन विभाग ने डायल 1962 एक नंबर भी जारी किया है। जिस पर कॉल कर आप पशुओं का इलाज करा सकते हैं।


राजपुर क्षेत्र में अब बीमार पशुओं के लिए इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं है। पशु पालकों की सुविधा और घायल, बीमार पशुओं के इलाज के लिए राजपुर, शंकरगढ़ व कुसमी के लिए एक-एक मोबाइल वेटरनरी एम्बुलेंस शुरू की गई है। यह मोबाइल यूनिट 108 और 102 एम्बुलेंस सेवा की तरह चलाई जाएगी। पशुपालन विभाग ने डायल 1962 एक नंबर भी जारी किया है। जिस पर कॉल कर आप पशुओं का इलाज करा सकते हैं।इस दौरान जिला जेल संदर्शक मनोज अग्रवाल, वरिष्ठ कांग्रेसी नीलेश जायसवाल, निज सचिव नवीन तिवारी, पशु पालन विभाग के अधिकारी, कर्मचारी, कांग्रेस कार्यकर्ता, नगरवासी उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!