बलरामपुर। बलरामपुर जिले के राजपुर जनपद पंचायत के बरियों महादेवपारा गांव में जन समस्या निवारण शिविर में का आयोजन किया गया। जन समस्या निवारण शिविर में सामरी विधायक व संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज पहुंचकर ग्रामीणों की समस्या सुन मौके पर ही निराकरण किया। शिविर में 54 शिकायत संबंधित आवेदन पत्र आया मौके पर 33 आवेदन पत्र का निराकरण किया गया। शिविर में संसदीय सचिव को गांव के ग्रामीण महिलाएं-पुरुष ने फूल माला पुष्प गुच्छ से भव्य स्वागत किया।

इस समय भीषण गर्मी पड़ रहा है सभी अपने-अपने घर पर पड़े हुए है शाम 5 बजे के बाद घर से निकला हो रहा है। ऐसे गर्मी में सामरी विधायक व संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज बरियों के महादेवपारा गांव पहुंच एक पीपल पेड़ के नीचे ग्रामीणों की समस्या सुन मौके पर से शिकायत का निराकरण किया। जन समस्या निवारण शिविर में 21 महिलाओं को राशन कार्ड, 40 पहाड़ी कोरवाओं को मच्छरदानी, कृषि विभाग से किसानों को रागी वितरण व  उद्यान विभाग से 20 मिश्रित पौधा वितरण किया गया। उद्बोधन में संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने छत्तीसगढ़ शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओ के बारे में विस्तृत में ग्रामीणों को जानकारी दी। शिविर में माइक संचालक व आभार सीईओ विनोद जायसवाल ने किया। 

इस दौरान जिला जेल संदर्शक मनोज अग्रवाल, एसडीएम चेतन साहू, सीईओ विनोद जायसवाल, रेंजर महाजन लाल साहू, सुनील अग्रवाल, जनप्रतिनिधि, गांव के ग्रामीण, अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित थे। 

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!