Big Accident: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद-बरेली नेशनल हाईवे स्थित रामपुर के पास एक एक डबल डेकर बस और ट्रक में आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक महिला समेत 6 लोगों की मौत हो गई और 21 यात्री घायल हो गए। सूचना पर मौके में पहुंची सिविल लाइंस पुलिस ने घायलों व मृतकों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं मामले को जांच में लिया है।

बता दें कि शनिवार को देर रात मुरादाबाद की ओर से जा रहे ट्रक तथा बस की टक्कर हो गई। इसमें छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचा दिया गया है। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने पांच को मृत घोषित कर दिया। एक अन्य घायल की मौत इलाज के दौरान हो गई।

मृतकों मे एक महिला तथा चार पुरुष शामिल हैं। मृतकों की पपहचान साक्षी 26 वर्ष पत्नी दीपक निवासी शाहजहांपुर, नसीम निवासी शाहजहांपुर, समीम उल हक 35 वर्ष निवासी शाहदरा दिल्ली, अबुल वहीद 50 वर्ष निवासी शाहजहांपुर, करण राठौर 22 वर्ष निवासी रामपुर व हुस्ने आलम 35 वर्ष निवासी ग्राम हापुड़ के रुप में हुई है। बताया जाता है कि यात्रियों से भरी डबल डेकर बस शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही थी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!