बलरामपुर: बलरामपुर जिले के चांदो थाना अंतर्गत ग्रामीण से लूट के मामले में पुलिस ने देसी रिवाल्वर एवम 2 जिंदा कारतूस के साथ 2 आरोपी  को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वही एक आरोपी अभी फरार हो गया है।

दरअसल बलरामपुर जिले के चांदो थाना अंतर्गत भुपका नाला के समीप 30 मार्च को शाम करीब 7:00 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि अज्ञात लोगों के द्वारा ग्रामीण को हथियार दिखाकर 800रुपए और मोबाइल लूटकर चांदो की तरफ भागे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल टीम रवाना हो  गई और आरोपियों की धर पकड़ शुरू की  है वहीं पुलिस टीम को देख आरोपी तेजी से मोटरसाइकिल से भागने लगने तभी वह चुरुंडा नाला के समय दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं जिस पर पुलिस दो लोगों को पकड़ने में सफलता हासिल की। वही एक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया। जहां आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक देसी रिवाल्वर एवं दो जिंदा कारतूस को जब्त किया गया। वहीं लूट के किए गए मोबाइल और पैसे को भी आरोपियों के कब्जे से बरामद किया गया। आरोपियों के द्वारा उपयोग किया जा रहे मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के विरुद्ध लूटपाट सहित आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। वही उनके पुराने आपराधिक रिकार्ड की भी जांच की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!