सूरजपुर: सूरजपुर जिले के विश्रामपुर थाना अंतर्गत ग्राम सरस्वतीपुर में शराब की मांग कर शराब खत्म होने की बात पर पुत्र में अपने पिता को हाथ मुक्का से मारपीट करते हुए अधजले लकड़ी व दरवाजा के हटका से मारपीट कर हत्या कर दिया । जिससे पुलिस ने गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार ग्राम सरस्वतीपुर निवासी सर्जुन सिंह ने थाना विश्रामपुर में सूचना दिया कि दिनांक 31 दिसम्बर के शाम को गांव का ठाकुर उर्फ देवनाथ इसके घर पर आकर बताया कि इसके पिता फेंकू सिंह के घर के आंगन में इसका बड़ा भाई अर्जून सिंह के द्वारा पिता फेंकू सिंह से मारपीट किया है जिस कारण वे बेहोश आंगन में पड़ा है। दोस्त व परिजन के साथ जाकर देखे तो फेंकू सिंह पीठ के बल चित्त हालत में पड़ा था जिसे यह छुकर देखा तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। घटना के बारे में पूछने पर बताया कि यह तथा अर्जुन, फेंकू सिंह व 1 अन्य व्यक्ति चारों फेंकू सिंह के आंगन में बैठकर शराब पी रहे थे। फेंकू के द्वारा एक लोटा शराब निकाला जिसे अर्जुन के द्वारा पूरा पी लिया गया तब फेंकू के द्वारा अर्जुन को कहा गया कि पूरा शराब पीना था तो दोनों को लेकर क्यों आए हो, कहकर घर से आधा लोटा शराब लाया जिसे ठाकुर, फेंकू व 1 अन्य व्यक्ति के द्वारा सेवन कर लिये अर्जुन को पीने को नहीं दिए जिस कारण अर्जुन नाराज होकर अपने पिता से शराब की मांग कर शराब खत्म होने की बात पर अपने पिता फेंकू सिंह को हाथ मुक्का से मारपीट करते हुए अधजले लकड़ी व दरवाजा के हटका से मारपीट कर हत्या कर दिया। सूचना पर मर्ग कायमी उपरान्त अपराध क्रमांक 2/23 धारा 302 भादस. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी विश्रामपुर के.डी.बनर्जी, एएसआई अरूण गुप्ता, सोहन सिंह, प्रधान आरक्षक इन्द्रजीत सिंह, अविनाश सिंह, विकास सिंह, आरक्षक रविशंकर पाण्डेय, राकेश यादव, प्यारे राजवाड़े, मनोज शर्मा, विजय साहू, मुकेश साहू, अभिमन्यु पैंकरा, खेलसाय व योगेश्वर पैंकरा सक्रिय रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!