सूरजपुर। एक बालिका के अपहृत होने की रिपोर्ट पर थाना सूरजपुर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सूचना के 24 घंटे में उसे बरामद कर सुरक्षित परिजनों को सुपुर्द किया है।। 05 दिसंबर को थाना सूरजपुर क्षेत्र की एक महिला ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी नाबालिक पुत्री को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर भगाकर ले गया है। प्रार्थियां की रिपोर्ट पर धारा 363 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।


इस मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक आई कल्याण एलिसेला ने पूरी संवेदनशीलता और गंभीरतापूर्वक अपहृत बालिका की पतासाजी कर जल्द दस्तयाब करने के निर्देश दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल के मार्गदर्शन में थाना सूरजपुर पुलिस के द्वारा लगातार मामले की विवेचना करते हुए मुखबीर की सूचना पर गुम बालिका को उसके मामी के घर जिला कोरिया से बरामद किया गया। विवेचना में पाया गया कि बालिका 4 दिसम्बर को स्कूल के लिए निकली थी जो बिना बताए अपने मामी के घर घुमने चली गई थी। बालिका की बरामदी के बाद उसे सुरक्षित परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी सूरजपुर विमलेश दुबे, एसआई पियुश चन्द्रा, एएसआई अरूण गुप्ता, आरक्षक सत्यम सिंह व महिला आरक्षक अलका टोप्पो सक्रिय रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!