अंबिकापुर: सरगुजा जिले के धौरपुर थाना अंतर्गत नाबालिग की हत्या के मामले में आरोपी को चंद घंटे के भीतर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार प्रार्थी ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि मेरा लड़का घर के बाहर खेलने निकला था जो शाम रात तक घर वापस नहीं आने पर आसपास रिस्तेदार पड़ोसी में पता किया कोई पता नहीं चला। जिसके रिपोर्ट पर से गंभीरता से लिया गया।पुलिस टीम का गठन कर नाबालिक को बरामद करने का सतत् प्रयास पुलिस टीम द्वारा किया जा रहा था। जिससे परिजनों के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर अशोक कुमार पिता थीरन उम्र 20 वर्ष लोहारपारा चंगोरी थाना धौरपुर को पूर्व रंजिश होने के कारण प्रार्थी के परिवार से हमेशा लड़ाई झगड़ा कर जान से मारने की धमकी देता रहता था जिस पर परिजनो के द्वारा संदेह किया गया।

अशोक कुमार को पकड़ कर नाबालिक के मामले में पूछताछ किया गया जो अशोक कुमार द्वारा मृतक के परिवार से पूर्व रंजिश होने के कारण नाबालिक की हत्या कर रहर बाड़ी में दफन कर देना बताया जो आरोपी कि निशानदेही पर पुलिस टीम के सतत्प्रयास से गांव के ही गणेश हरिजन के रहर बाड़ी से नाबालिग मृतक के शव को बरामद किया गया। जिससे सबूतो आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!