{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

जशपुर:  जशपुर पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ एक और बड़ी कार्रवाई की है। गांजा तस्करी में लंबे समय से फरार आरोपी महेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। महेश यादव, जो गठपहाड़ चौकी कोतबा का निवासी है, को उसके घर से दबिश देकर गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने हीराधर यादव के साथ मिलकर गांजा तस्करी करने की बात कबूली है।

इससे पहले, प्रकरण का मुख्य आरोपी हीराधर यादव को पुलिस ने 26 अगस्त 2024 को गिरफ्तार किया था। हीराधर को पुलिस ने 27 किलोग्राम गांजा, जिसकी कीमत 2,70,000 रुपये बताई जा रही है, के साथ पकड़ा था। उसके साथ एक नाबालिग भी था जिसे बाल संप्रेषण गृह भेजा जा चुका है। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त हुंडई कार भी जब्त की थी।जशपुर के पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह के निर्देशन में जिले में नशीली दवाओं, गांजा और पशु तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने सभी थाना और चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया है कि वे मुखबिर तंत्र को सक्रिय करें और सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई करें। महेश यादव की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक राकेश सिंह और उनकी टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!