अधिवेशन मे पत्रकारों के बीच उठी पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग

इंदौर :- अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति मध्यप्रदेश के इकाई का प्रांतीय अधिवेशन इंदौर में सम्पन्न हुआ जिसमे 40 जिलों के पत्रकारों के साथ छत्तीसगढ़, गुजरात,बिहार,राजस्थान,मुंबई के राज्य इकाई के पदाधिकारीयो ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई सभी ने एक स्वर में मध्यप्रदेश के साथ पूरे भारत में पत्रकार सुरक्षा कानून लागु करने की मांग उठाई ।

पत्रकार अधिवेशन में अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय संरक्षक शंकर पाण्डेय,राष्ट्रीय अध्यक्ष ज़िग्नेश कलावाडिया,महासचिव महफूज खान,उपाध्यक्ष राकेश परिहार ने सरस्वती वंदना के साथ पुजा करके अधिवेशन की शुरुआत की मध्य्प्रदेश इकाई के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र देव नरूला ने पत्रकारों से कहा की मध्य्प्रदेश में भी पत्रकार सुरक्षा कानून की लड़ाई तेज करनी है सरकार से अपना अधिकार सुरक्षा कानून देने की बात की। सरकार यदि इस ओर कदम नही उठती है तों प्रदेश में आंदोलन हर जिले में किया जायेगा । राष्ट्रीय अध्यक्ष ज़िग्नेश कलावाडिया ,राष्ट्रीय संरक्षक शंकर पाण्डेयजी ने केंद्र में बैठी मोदी सरकार से कहा संपूर्ण देश में पत्रकार सुरक्षा कानून लागु करके देश के चौथे स्तभ को मजबूत करें ।

छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द शर्मा ने अपने उद्बबोधन में कहा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकार सुरक्षा कानून का ड्राफ्ट बना लिया है ओर जल्द ही छत्तीसगढ़ में जल्द सुरक्षा कानून लागु हो जायेगा इसी तरह मध्य्प्रदेश की सरकार को कहा की प्रदेश में सुरक्षा कानून लागु करें ।इसी तरह राष्ट्रीय महासचिव महफूज खान,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राकेश परिहार,राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह, राष्ट्रीय सचिव बीरबल ,मनमोहन सिंह,संजय गोयल् ने भी एक स्वर में पत्रकार सुरक्षा कानून पूरे देश में लागु करने की मांग उठाई ।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!