बलरामपुर: बलरामपुर जिले के रघुनाथनगर पुलिस थाना के अंतर्गत ग्राम मुढिया में बलात्कार पिड़िता के पिता को फर्जी मुकदमा में फसाकर थाने में बंद करने का आरोप लागते हुए भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष शकुंतला सिंह पोर्ते के नेतृत्व में ग्रामीणों ने वाड्रफनगर अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंप रघुनाथनगर थाना के सामने प्रदर्शन किया।

ज्ञापन में जनप्रतिनिधियों ने कहा कि ग्राम मुढ़िया निवासी सिंहलाल पिता सुखराज के पुत्री के साथ पूर्व में बलात्कार की घटना हुई थी। प्रार्थिया के रिपोर्ट पर आरोपी देवलाल खैरवार रामानुजगंज जेल में बंद है, जिसका ट्रायल चल रहा है। इसी बीच आरोपी की पत्नि कौशल्या पति देवलाल पिड़िता के पिता पर दबाव बनाने के उद्देश्य से पुलिस थाना रघुनाथनगर में फर्जी मुकदमा दर्ज करा दी। उक्त फर्जी मुकदमें पर पुलिस थाना रघुनाथनगर के द्वारा बिना छान-बीन किए पिड़िता के पिता को थाने में काफी टार्चर किए तथा थाने में फर्जी केस धारा-376 पंजीबद्ध कर दिए है। थाना रघुनाथनगर में फर्जी कार्यवाही पर निर्दोष व्यक्ति को थाने में बंद कर रखे है, इस फर्जी मुकदमें के कारण नाबालिक के साथ दुष्कर्म दण्ड आरोपी को नहीं मिल पाएगा, उल्टा पिड़िता के पिता के सामने विकट स्थिति निर्मित हो गई है। थाना रघुनाथनगर के इस फर्जी कार्यवाही से सभी ग्रामवासी काफी दूखी एवं हतास है। रघुनाथनगर पुलिस की इस मनमानी कृत्य से जनप्रतिनिधि और ग्रामीण आक्रोशित है।

प्रार्थी के रिपोर्ट के आधार पर मामला पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष और स्थानीय लोगों के द्वारा ज्ञापन सौंपते हुए उसे निर्दोष बताया है जिस पर हम जांच करेंगे जांच के उपरांत आगे की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।अनिल विश्वकर्मा,पुलिस अनुविभागीय अधिकारी वाड्रफनगर।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!