सूरजपुर: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सूरजपुर में सोमवार को तारा पहुंची जहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. शिवनगर में बनाए कैंप में राहुल गांधी रात्रि विश्राम किया. आज मंगलवार सुबह 8 बजे वह अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने न्याय यात्रा की तारीफ करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के स्थानीय प्रत्याशी को मौका देने के मामले में उन्होंने कहा कि बीजेपी दूसरे पार्टी से चोरी करके नेताओं को मौका देती है.

सोमवार को राहुल गांधी कोरबा जिले के मोरगा से यात्रा करते हुए सूरजपुर के तारा पहुंचे. यहां सोमवार को शिवनगर में रात्रि विश्राम के बाद मंगलवार सुबह आठ बजे वह सरगुजा जिले के उदयपुर पहुंचेंगे. 14 फरवरी को बलरामपुर में उनकी यात्रा का आखिरी दौर होगा. सूरजपुर के शिवनगर में बनाए कैंप में सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. बिना पास के किसी को भी टेंट के आसपास प्रवेश नहीं दिया जा रहा है.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश और टीएस सिंहदेव मौजूद रहे. वहीं कैंप के बाहर भारी संख्या में सरगुजा संभाग के कांग्रेसी कार्यकर्ता खड़े रहे.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!