बिलासपुर: बिलासपुर में तेज रफ्तार कार को युवक ने रॉन्ग साइड से घुसा दिया। जिससे डिवाइडर से टकराकर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हालांकि, हादसे में कार चालक के साथ ही अन्य किसी को चोट नहीं लगी। कार चालक की इस लापरवाही के बावजूद बड़ी घटना टल गई। इस घटना के चलते करीब आधे घंटे तक जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को किनारे कराया और चालक को थाने ले गई। पुलिस ने बिना कोई कार्रवाई के ही चालक को छोड़ दिया। घटना सिविल लाइन थाने की है।

बताया जा रहा है कि घटना रविवार की रात करीब 9.30 बजे की है। स्विफ्ट कार सवार होकर नेहरू चौक तरफ से तेज गति से आ रहा था। अभी वह जिला न्यायालय के सामने रोड से तेज रफ्तार से जा रहा था, तभी सामने वाहनों की भीड़ देखकर उसने गलत दिशा में कार घुसा दिया, जिससे कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इस हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई।कार के पलटने के बाद युवक अंदर फंस गया था। वह उलटी हुई कार से कड़ी मशक्कत कर बाहर निकला। हालांकि, बड़ी दुर्घटना टल गई।

आधे घंटे तक लगा जाम, मौके पर पहुंची पुलिस
इस हादसे में कार बीच सड़क में पलट गई। इसके चलते दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई और लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आवाजाही शुरू कराई औ ट्रैफिक जाम को व्यवस्थित किया। फिर किसी तरह कार को सीधा कर किनारे किया। फिर चालक को थाने ले गई। इसके चलते करीब आधे घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही।


युवक ने पुलिस को बताया कि कार के सामने बाइक सवार आ गया था, जिसे बचाने के चक्कर में कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। उसने पुलिस से कहा कि उससे रिपोर्ट दर्ज नहीं करानी है। वह अपनी कार को खुद से बनवा लेगा। पुलिस ने भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!