कवर्धा: कोतवाली थाना अंतर्गत शनिवार देर रात सड़क हादसे के एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई। हादसा तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने के चलते हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कांस्टेबल कार से छिटक कर बाहर जा गिरे। जबकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होक पलट गई। कांस्टेबल अपने भांजे को कवर्धा छोड़कर बेमेतरा लौट रहे थे।

कबीरधाम जिले के ग्राम ओड़ियाकला निवासी राजकुमार भास्कर बेमेतरा के कोतवाली थाने में पदस्थ थे। वह बेमेतरा से अपने भांजे को कवर्धा छोड़ने के लिए आए थे। इसके बाद अकेले ही रात में कार से बेमेतरा लौट रहे थे। अभी वे रात करीब 10 बजे कवर्धा-रायपुर नेशनल हाइवे पर ग्राम मगरदा के पास पहुंचे थे कि उनकी तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलने पर डायल-112 व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राजकुमार को जिला अस्पताल ले गई, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हाइवे पर किनारे मुरुम डालने का काम चल रहा है। । रात के समय एक ट्रक अचानक से कार के सामने आ गया था, इसके चलते वह अनियंत्रित हो गई।

कवर्धा कोतवाली थाना प्रभारी गीतांजलि सिन्हा ने बताया कि कार से मिले आईडी कार्ड से राजकुमार भास्कर की पहचान हो सकी। वह साल 2013 बैच के सिपाही थे। रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!