{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

जगदलपुर: रोटरी क्लब जगदलपुर में आज डिस्ट्रिक्ट 3261 के गवर्नर मंजीत सिंह अरोडा और असिस्टेंट गवर्नर नंदन दोषी आज अपने अधिकारिक दौरे पर जगदलपुर आए। उनके आगमन पर क्लब अध्यक्ष दिनेश कागोत सचिव मनोज थॉमस और क्लब सदस्यों द्वारा उनका स्वागत किया गया। इसके बाद बोर्ड मीटिंग में इस वर्ष रोटरी क्लब जगदलपुर द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी सदस्यों द्वारा दी गई जिस पर गवर्नर ने क्लब की काफ़ी सराहना की।इसके बाद पब्लिक मीटिंग में क्लब अध्यक्ष दिनेश कागोत ने अपने उदबोधन में इस कार्यकाल में रोटरी की गरिमा अनुरुप कार्य करने की बात कही और सहयोग हेतु सब के प्रति आभार प्रकट किया।  क्लब सचिव मनोज थॉमस ने क्लब द्वारा साल भर किए कार्यों की जानकारी दी वही असिस्टेंट गवर्नर नंदन दोषी ने कहा रोटरी जगदलपुर पूरे डिस्टिक में टॉप क्लबों में एक है क्लब का हर सदस्य पूरे मन के साथ एक जुट हो कर अच्छे प्रोजेक्ट करता है।

डिस्टिक्ट गवर्नर रो.मंजीत सिंह ने अपने उदबोधन में कहा की रोटरी जगदलपुर अपने आप में एक ब्रांड है हर गवर्नर इस क्लब के साथ मिलकर काम करना चाहता है यह क्लब 53 वर्ष पुराना क्लब है यहां हर सदस्य को सेवा क्षेत्र में कार्य करने का अनुभव है इस वर्ष रोटरी जगदलपुर ने  प्रोजेक्ट आहार ,शतरंज , मेडिकल कैंप ,रोटरी टैलेंट, डायगोनोस्टिक कैंप और यात्री प्रतीक्षालय जैसे पब्लिक इमेज वाले लगभग 30 प्रोजेक्ट क्लब ने किए है जो पूरे डिस्टिक की उपलब्धि है उन्होने रोटरी जगदलपुर के कार्यों की सराहना की और आगे भी इसी तरह सेवा के क्षेत्र कार्य करने की बात कही। कार्यक्रम के अंत पूर्व रोटरी अध्यक्ष  रो आर.बी.एस राणा,रो शैलेन्द्र वडेरा जी ,रो पुस्पी अग्रवाल का सम्मान एवं पब्लिक क्षेत्र में निगम सफाई दामोदर कुमार , ट्रैफिक पुलिस कर्मी किरण नाग , प्रोजैक्ट आहार के सहकर्मी राजू पारख का सम्मान किया गया ।

प्रोजेक्ट आहार के सफल संचालन हे तु रो श्याम सोमानी रो ,मनीष सोमानी,यात्री प्रतीक्षालय चेयरमैन रो कमलेश गोलछा रो सौरव अरोरा ,रोटरी के कार्यों को मीडिया तक पहुंचाने हेतु रो. संग्राम सिंह राणा का भी सम्मान किया गया।
कार्यक्रम के अंत में आभार संस्था सचिव मनोज थॉमस ने दिया कार्यक्रम का संचालन रो अमित जैन ने किया । इस मौके पर रोटरी, इनर वील, रोटरेक्ट क्लब  के सभी सदस्य गण उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!