Oplus_131072

सूरजपुर।सूरजपुर जिले के एसडीएम ने कांग्रेसियों के साथ मारपीट कर दिया । कांग्रेसी पीडब्लूडी की कार्यप्रणाली के विरोध में कलेक्टोरेट का घेराव करने जा रहे थे। एसडीएम ने कांग्रेसियों को चर्चा के लिए थाने में बुलाया। इस दौरान कांग्रेसियों को एसडीएम ने चर्चा के लिए थाना परिसर में बुलाया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी, वही एक पत्रकार को भी पीटा।आक्रोशित कांग्रेसियों और पत्रकारों ने एसडीएम के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है।

पूरी घटना का एक पत्रकार वीडियो बना रहे एसडीएम ने लाठियां मारी। घटना से आक्रोशित कांग्रेसियों ने थाने का घेराव कर एनएच में चक्काजाम कर दिया है। घटना को लेकर सूरजपुर में तनाव की स्थिति बन गई।

गुरूवार को सूरजपुर कांग्रेस के नेता पीडब्लूडी की कार्यप्रणाली के विरोध में कलेक्टोरेट का घेराव करने जा रहे थे। इस दौरान एसडीएम जगन्नाथ वर्मा ने कांग्रेसियों को चर्चा के लिए सूरजपुर थाने बुलाया और आरोप है कि थाना परिसर में एसडीएम जगन्नाथ वर्मा ने कांग्रेसियों के साथ अभद्रता की एवं लाठियां भांजी। एसडीएम ने कांग्रेस नेता अफरोज और राजेश के साथ मारपीट की। मौके पर वीडियो बना रहे पत्रकार को भी पीटा कलेक्टोरेट में घेराव का कव्हरेज करने जा रहे पत्रकार अनवर खान ने थाने में विवाद होता देखा तो वे थाने पहुंचे और घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। पत्रकार को वीडियो बनाता देख एसडीएम जगन्नाथ वर्मा ने पत्रकार को भी पीटा। कांग्रेसियों और पत्रकारों ने एसडीएम के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है। पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे ने शाम तक एसडीएम के विरुद्ध कार्यवाही करने का आश्वासन दिया इसके बाद प्रदर्शन और चक्का जाम समाप्त हुआ।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!