अंबिकापुर/ सेदम: बतौली कस्तूरबा गांधी आवासीय परिसर में नवप्रवेसी बच्चियों को तिलक लगा मिष्ठान खिलाकर शाला प्रवेश उत्सव मनाया गया।बीईओ शरदचंदमेसपाल के मुख्य अतिथि में मां सरस्वती का पूजा अर्चना एवं माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

कार्यक्रम की शुरुआत में आठवीं की छात्राओं द्वारा मां शारदा का वंदना कर छत्तीसगढ़ राज्य गीत गाया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वीईयो मेसपाल ने नव प्रवेसी छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि कस्तूरबा गांधी आवासीय परिसर आपके लिए घर के समान है जहां आप अच्छे से पढ़ लिखकर आगे बढ़ने के लिए सही रास्ता अपनाएं परिसर में किसी भी प्रकार की सहायता के लिए अपने शिक्षिकाओं को जरूर बताएं और मन लगाकर पढ़ें आज बतौली क्षेत्र में कस्तूरबा गांधी आवासीय परिसर होने से छात्राओं को पढ़ने में सुविधा मिल रही है और हमारे द्वारा भी हर संभव मदद किया जा रहे है आप लोगों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं । कार्यक्रम में छात्राओं को किताब वितरण भी किया गया आश्रम अधीक्षिका द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

इस दौरान बीडीसी सुसीला,एबीओ इंदु तिर्की, बीआरसी महेश ठाकुर ,समन्वयक़ सिविल सर्जन, सतीश गुप्ता , आश्रम अधिछिका शांतीमनी कुजूर , कांता पैकरा, शालिनी तिर्की, शशि प्रभा टोप्पो ,निरोजसर्सोरिया सहित अभिभावक गण उपस्थित रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!