मुख्य कार्यपालन अधिकारी, सरपंच और सचिव पर लगाया भ्रष्टाचार करने का आरोप

बलरामपुर। बलरामपुर जिले के शिवसेना जिला अध्यक्ष विकास कुमार यादव ने कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंप आरोप लगाया है कि जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, सरपंच, सचिव के द्वारा समस्त ग्राम पंचायतों में सांठगांठ कर शासन की महत्वकांक्षी योजना नरवा, गरुवा, घुरूवा, बाड़ी योजना में भ्रष्टाचार कर कमीशन खोरी किया गया है, जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

ज्ञापन सौंप आरोप लगाया कि जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी विनोद कुमार जायसवाल के द्वारा ग्राम पंचायत के सरपंच व सचिव से मिलकर छत्तीसगढ़
शासन की महत्वकांक्षी योजना नरुवा, गुरुवा, घुरूवा, बाड़ी योजना एवं ग्राम पंचायतों के गोठानो में शासकीय योजनाओं का बड़े पैमाने पर कमीशन खोरी एवं भ्रष्टाचार किया गया है। आज गौठानो में न मवेशी हैं न मवेशी के लिए चारा हैं न मवेशी के लिए आवश्यक सामग्री उपलब्ध है। ग्राम पंचायतों में जितने भी निर्माण कार्य हुए हैं सभी निर्माण कार्य में जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी विनोद कुमार जायसवाल व सरपंच- सचिव के द्वारा शासकीय योजनाओं को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ाकर बर्बाद कर दिया गया है। इससे शिवसेना व गांव के ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल निर्मित है। ग्रामवासी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। शिवसेना ने जांच उपरांत सम्बंधित लोंगो के विरुद्ध केस दर्ज कराने की मांग की है।

मुख्य कार्यालन अधिकारी विनोद कुमार जायसवाल ने कहा कि लगाए गए आरोप लगत और निराधार है, गोठनों में दिन में मवेशी आते हैं शाम को घर चले जाते हैं। गोठनों में मवेशी के लिए चारा, पानी उपलब्ध है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!