अंबिकापुर/बलरामपुर।बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर पुलिस चौकी के प्रभारी की गुंडागर्दी रविवार को वाड्रफनगर बस स्टैंड में देखने को मिला। यहां चौकी प्रभारी अचानक अपनी कार से कुछ पुलिस जवानों के साथ पहुंचे। उन्होंने देखा कि सामने बाइक में एक लड़का बैठा है। उसे सड़क किनारे से हटने कार का हॉर्न दिया गया। इसके बाद बाइक को युवक चालू करने लगा, लेकिन बाइक चालू नहीं हुई। इस पर चौकी प्रभारी विनोद पासवान कार से उतरे और युवक को थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया गया।

वायरल वीडियो में चौकी प्रभारी एक युवक के शर्ट को पकड़कर खींचते दिख रहे हैं। इसके बाद वे एक-दूसरे युवक को थप्पड़ जड़ना शुरू करते हैं। उसे खींचते हुए अपने साथ ले जाते हैं। बताया गया है कि इसके बाद दोनों युवकों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई। उन्हें एसडीएम कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जमानत में छोड़ दिया गया। बताया गया है कि दो युवक वहां मेडिकल दुकान में दवा खरीदने आए थे, तब एक युवक बाइक में बैठा था, तो दूसरा दवा लेने दुकान में गया। था, तभी पुलिस अफसर ने थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिया।

क्या कहते हैं चौकी प्रभारी

चौकी प्रभारी विनोद पासवान ने बताया कि मैं सब्जी मंडी गया था, वे लड़के शराब के नशे में थे और मेरे ऊपर हाथ छोड़ने लगे। उनका मुलाहिजा कराया और प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!