मुजफ्फरपुर: जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां कांटी थाना क्षेत्र के अकुराहा गांव में जीजा के प्यार में पागल साली ने अपने ही भाई के निर्मम हत्या कर दी। साली ने लोहे की रॉड से बेहरमी से पीट कर भाई की हत्या कर दी गई। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद उसने घर को साफ किया और शव को श्मसाम घाट पर लेकर जला दिया। वहीं आधे से अधिक जल चुके शव को छोड़कर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले में मृतक युवक की पत्नी ने जब थाने में शिकायत की घटना का खुलासा हुआ।

डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक युवक अपनी बहन के अवैध संबंध का विरोध करता था। प्यार में रोड़ा बन रहे युवक की उसके जीजा और उसकी बहन ने मिलकर हत्या कर दी, ताकि उन दोनों के बीच कोई नहीं आ सके। पुलिस ने आरोपी बहन से जब पूछताछ की तो उसने भाई की हत्या करने की बात स्वीकार की। मृतक की पत्नी ने 25 जुलाई को आधा दर्जन लोगों के खिलाफ कांटी थाना में एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मृतक की बहन को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। वहीं आरोपी जीजा और अन्य अभी फरार चल रहे हैं।

हत्या के बाद शव को श्मशान ले जाकर जलाया
डीएसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी ने हत्या की जानकारी दी। पुलिस ने मृतक की बहन को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की बहन का अवैध संबंध उसके जीजा के साथ चल रहा था। उन्होंने बताया कि मृतक की बहन भी शादीशुदा है। इसके बावजूद वह अपने जीजा के प्यार में पागल थी। मृतक भाई इसका लगातार विरोध करता था, जो आरोपी बहन को नागवार गुजर। इसके चलते आरोपी बहन ने जीजा के साथ मिलकर हत्या का प्लान तैयार किया। दोनों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या की और फिर शव को जला दिया। पुलिस ने मौके से शव के कुछ अवशेष बरामद किए हैं। वहीं एफएसएल की टीम जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त खून से सना लोहे का रॉड और एक बांस की लाठी बरामद कर ली है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!