{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

जशपुर।जशपुर जिले के बग़ीचा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बूचड़खाने ले जाते हुए छह नग मवेशी के साथ कुख्यात पशु तस्कर को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक जशपुर शशि मोहन सिंह द्वारा मवेशी तस्करों के विरूद्ध एवं तस्करी के फरार आरोपियों की पतासाजी हेतु सायबर सेल को सम्मिलित कर विशेष अभियान चलाया गया है। जिले के समस्त थाना व चौकी प्रभारियों को मुखबिर लगाकर एवं तस्करी की सूचना मिलने पर तत्काल कार्यवाही करने एवं तस्करी में संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है।

थाना बगीचा को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम पेटा थाना बगीचा का पशु तस्कर कलीम अंसारी उधेड़ उम्र के बैलों को मारते-पीटते तेजगति से हांकते हुए पैदल झारखंड की ओर ले जा रहा है।पुलिस अधीक्षक शशि सिंह के निर्देश पर बगीचा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पशु तस्कर कलीम अंसारी के कब्जे से छह नग मवेशी ज़ब्त कर छत्तीसगढ़ पशु अधिनियम के तहत कार्रवाई किया। पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने कहा कि पशु तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर लगातार कार्यवाही की जा रही है, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम लगाई गई है आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगें।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!