{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

सूरजपुर: सूरजपुर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। आपने सुना होगा कि अक्सर ग्रामीण क्षेत्रों में जहरीले सांप का काटने का मामला सामने आता रहता है लेकिन युवक  ने भी सांप को काटने का मामला आपने  ऐसा  कभी नहीं सुना होगा। दरअसल प्रतापपुर क्षेत्र में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जहां युवक को सांप ने काटने के बाद युवक ने सांप का सर दबा दिया जिससे युवक व  सांप में मौत हो गई है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के अनुसार प्रतापपुर क्षेत्र के भेड़िया गांव के 32 वर्षीय युवक युवक कोमा नेताम घर के अंदर सो रहा था और गर्मी लगने के कारण वह घर के आंगन में जाकर सो गया वही देर रात युवक को जहरीले सांप ने डस लिया इसके बाद युवक ने सांप को पकड़ कर उसके सर को ही चबा दिया साथ ही जिस जगह पर सांप ने काटा था वहां पर युवक ने ब्लेड से चीर कर लगा दिया। इस दौरान दोनों की मौत गई। इस मामले रेवटी पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट है है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!