सूरजपुर/ बलरामपुर:बलरामपुर जिले के डौरा भाजपा मंडल अध्यक्ष के पुत्र सहित दो युवकों ने प्रतापपुर रेंजर के घर में प्रवेश कर प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर चुनाव के लिये पैसे की मांग की। पैसा नहीं मिलने पर रेंजर को गाली गलौज कर ईट से हमला कर फ़रार हो गये। रेंजर ने इसकी लिखित शिकायत थाना में किया। पुलिस ने आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष के बेटा को गिरफ्तार किया वही एक सहयोगी आरोपी की तलाश में जुटी।

डौरा निवासी भाजपा मंडल अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता के पुत्र अभिषेक गुप्ता साथ में उमेश गुप्ता कार क्रमांक सीजी 30 डी 9123 में सवार होकर रविवार को शाम करीब 6-7 बजे प्रतापपुर निवासी 61 वर्षीय वीरेंद्र पांडेय रेंजर सेमरसोत सेंचुरी बलरामपुर के निवास पहुंचे उस वक्त रेंजर घर पर नहीं थे। रेंजर जब घर पहुचे तो देखा कि दो युवक घर से बाहर निकल रहे हैं। दोनो युवकों से रेंजर ने पूछा आप लोग कौन है। दोनों युवकों ने रेंजर को बोले हम प्रदेश अध्यक्ष के आदमी है। प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव के लिये पैसा मंगाए है। प्रदेश अध्यक्ष पूर्व में पैसा के लिये बोले थे हम लोंग को पैसा के लिये भेजे हैं, आप पैसा दीजिए एवं वन मंत्री द्वारा हर वन परिक्षेत्र से पैसा इकट्ठा कर प्रदेश अध्यक्ष के यहां जमा करने के लिये बोले है। रेंजर ने पैसा देने से मना किया तो समस्त निर्माण कार्यों की जांच कराने की धमकी देते हुये गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुये ईट से हमला कर दिया। रेंजर ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गये। दोनों युवकों ने कार छोड़ कर फरार हो गये। रेंजर ने थाना पहुंच केस दर्ज करने के लिये आवेदन प्रस्तुत किया। पुलिस ने आरोपी अभिषेक गुप्ता को गिरफ्तार कर धारा 452, 294, 506, 336, 384, 34 के तहत केस दर्ज किया। सहयोगी उमेश गुप्ता की तलाश में जुटी है।

थाना प्रभारी नवल दुबे ने बताया कि अभिषेक गुप्ता और उमेश गुप्ता रेंजर के घर प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर 50 हजार रुपये वसूली करने पहुंचे थे। अभिषेक गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है सहयोग उमेश गुप्ता की तलाश जारी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!