अंबिकापुर: पुलिस अधीक्षक सरगुजा द्वारा ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत् थाना गांधीनगर में आर्म्स एक्ट की कार्यवाही के मामले में एक सहायक उपनिरीक्षक सहित तीन आरक्षकों को  सम्मानित किया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा कर्मचारियों कार्य की सराहना एवं उज्जवल भविष्य के लिए  कामना की है।

विदित हो कि थाना गांधीनगर के आर्म्स एक्ट के प्रकरण में द 27 मार्च को सउनि विनय सिंह को जरिये मुखबीर सूचना मिली थी इस सूचना पर आरक्षक हरिनाम सिंह, रूपेश प्रजापति एवं रामचन्द्र पैंकरा के साथ मौके पर पहुंचकर विधिवत् रूप से आरोपी संजीत पॉल, उम्र 38 वर्ष, निवासी सकालो एवं वसुन्धरा विहार गोधनपुर, थाना गांधीनगर के कब्जे से स्कूटी वाहन के साथ लोड अवैध देशी कट्टा एवं 03 नग कारतुत इत्यादि को घेराबंदी कर पकड़ा गया था जिसके विरूद्व थाना गांधीनगर में आर्म्स एक्ट के तहत् कार्यवाही की जाकर न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया था।

इस मामले में अधिकारी कर्मचारियों के द्वारा तत्परता दिखाते हुए आरोपी संजीत पाल के द्वारा स्कूटी वाहन के साथ अपने पास रखे अवैध देशी कट्टा मय कारतुस के साथ घेराबंदी कर पकड़ने तथा थाना गांधीनगर में आर्म्स एक्ट कायम कर संबंधित आरोपी को रिमाण्ड पर भेजने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया गया है। इस हेतु पुलिस अधीक्षक सरगुजा द्वारा उत्साहवर्धन करने के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया है। एवं सम्पूर्ण कार्यवाही में सराहनीय कार्य की प्रशंसा करते हुए कर्मचारियों की उज्जवल भविष्य की कामना की गई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!