कोरिया: पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार ने पुलिस सब्सिडियरी कैंटीन और थाना अजाक का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस कैंटीन में सामग्री की कमी पर नाराजगी जताई और कैंटीन के कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया। उन्होंने नियमित खरीददारी सुनिश्चित करने और भविष्य में किसी भी सामग्री की कमी न होने के लिए सख्त निर्देश दिए।

पुलिस सब्सिडियरी कैंटीन पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए उच्च गुणवत्ता की सामग्री सस्ते दाम पर उपलब्ध कराती है, जिससे उनके आर्थिक बोझ में कमी आती है और उनका जीवन स्तर बेहतर होता है। एसपी कोरिया ने कैंटीन प्रभारी को स्टॉक की नियमित जांच और सभी आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान एसपी कोरिया ने थाना अजाक पहुंचकर वहां अनुपस्थित पाए गए कुछ कर्मचारियों की गैरहाजिरी पर गहरी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने इस गैरहाजिरी की सूचना कंट्रोल रूम में दर्ज करवाई और संबंधित कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया। एसपी ने सभी अधिकारियों को सतर्क रहने और भविष्य में ऐसी स्थिति से बचने के लिए सख्त हिदायत दी। साथ ही, SC/ST मामलों के संवेदनशील निराकरण के निर्देश भी दिए।

एसपी कोरिया ने स्पष्ट किया कि किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी और सभी को अपने कर्तव्यों के प्रति जिम्मेदार रहना होगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!