बलरामपुर: बलरामपुर जिले में कानून व्यवस्था को और सख्त बनाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक  वैभव बैंकर ने एक मैराथन समीक्षा बैठक आयोजित की। बैठक में जिले के सभी पुलिस राजपत्रित अधिकारी और थाना/चौकी प्रभारी उपस्थित रहे। इस दौरान लंबित अपराध, चालान, मर्ग, और शिकायतों की थाना/चौकीवार गहन समीक्षा की गई।

पुलिस अधीक्षक ने अवैध शराब, गांजा और नशीली सामग्री के परिवहन के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को महिलाओं और बच्चों से जुड़े अपराधों में संवेदनशीलता के साथ तुरंत कार्रवाई करने और महिला सुरक्षा को लेकर विशेष ध्यान देने की बात कही।इसके साथ ही आगामी त्योहारों के दौरान शांति बनाए रखने और साइबर अपराध से बचने के लिए जागरूकता फैलाने के निर्देश भी दिए गए।

बैठक में जिले के अपराधों की स्थिति, लंबित प्रकरणों की स्थिति और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की योजना पर चर्चा की गई। पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों को अपने क्षेत्रों में नियमित विजिट करने और लंबित मामलों को जल्द से जल्द निपटाने का निर्देश दिया।

इस महत्वपूर्ण बैठक में एएसपी शैलेन्द्र पांडेय, एसडीओपी कुसमी इमानुएल लकड़ा, एसडीओपी वाडरफनगर राम अवतार ध्रुव समेत जिले के कई वरिष्ठ अधिकारी और पुलिस कर्मी शामिल थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!