अम्बिकापुर: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के वनांचल क्षेत्र विकास खण्ड उदयपुर के ग्राम बुले से 28 जून से 2 वर्षीय मासूम बालिका पूनम अगरिया बिना परिजनों की जानकारी के जंगल की ओर से कहीं चला गया और आज तक उक्त बालक का कहीं पता नहीं चला है।

पुलिस को बालक के गुमने की सूचना मिलने पर 29 जून से इसे ढूंढने के प्रयास शुरू किए हुए है। सबसे पहले ग्रामीणों के साथ मिलकर नदी, तालाब, नालों, खेतों की छानबीन की गई। ततपश्चात गांव के सैकड़ों लोगों के साथ मिलकर आसपास के जंगलों की एक एक हिस्से को छान मारा गया, परन्तु यहाँ भी बालक का कहीं पता नहीं चल पाया है।



शुक्रवार 1 जुलाई को जिले से आये डॉग स्क्वायड की टीम की मदद भी ली गई, परंतु यहाँ भी पुलिस और आम लोगों को कोई सफलता नहीं मिल पाई है। बालिका के माँ-बाप का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं ग्रामीणजन नन्ही जान के लिये दिन रात दुवाएँ कर रहे है। सभी परेशान इस बात से है कि छोटा बच्चा घर, जंगल, नदी नालों में कहीं नहीं मिला तो आखिर गया कहां।

सरगुजा पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता के मार्गदर्शन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला व एसडीओपी ग्रामीण अम्बिकापुर अखिलेश कौशिक के नेतृत्व में थाना प्रभारी उदयपुर धीरेन्द्र नाथ दुबे, चौकी प्रभारी मनोज सिंह तथा अन्य स्टॉफ व ग्रामीणों द्वारा बालक का लगातार पता तलाश किया जा रहा है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!