अम्बिकापुर: मेजर सोमनाथ स्टेडियम में मंगलवार को सैनिक स्कूल के कैडेटों के लिए एक विशेष फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सैनिक स्कूल की प्राचार्य कर्नल मिताली मधुमिता उपस्थित थीं।

स्कूल की प्राचार्य ने बताया कि यह समारोह सी.बी.एस.ई. के द्वारा घोषित दसवीं एवं बारहवीं के शत-प्रतिशत परीक्षा परिणामों के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया जिसमें स्कूल के लगभग 700 से अधिक कैडेट तथा लगभग 300 से अधिक कर्मचारी एवं उनके परिवार एक स्थान पर एकत्र हुए।

ज्ञातव्य है कि सैनिक स्कूल अंबिकापुर के दसवीं के कुल 101 कैडेटों में 98 प्रतिशत अंकों के साथ कैडेट अभिषेक महतो को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ और 100 कैडेटों को 60 प्रतिशत से अधिक, 96 कैडेटों को 75 प्रतिशत से अधिक तथा 42 कैडेटों को 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त हुए। बारहवीं के परीक्षा परिणामों में कैडेट शुभम तिवारी को 92 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान प्राप्त हुआ।

इस अवसर पर उप प्राचार्य एवं प्रशासनिक अधिकारी की देखरेख में स्कूल के 600 से अधिक कैडेटों के साथ ही समस्त शैक्षणिक एवं प्रशासनिक कर्मचारीगण उनके परिवारों तथा स्कूल के समस्त अधिकारीगण ने भाग लिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!