अंबिकापुर: सरगुजा जिले के दरिमा थाना अंतर्गत साइड ठेकेदार ने घर छोड़ने के बहाने महिला मजदूर से जबरन बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

जानकारी के अनुसार अंबिकापुर में किराए के मकान में रहकर मजदूरी का काम करती है कि 18 अगस्त को साइड के ठेकेदार गणेश मिश्रा निवासी पुटा दरिमा के द्वारा काम खत्म होने के पश्चात प्रार्थिया को घर छोड़ने के बहाने अपने मोटरसाइकिल में बैठाकर कुसू दरिमा ले जाकर किसी के घर में रखकर महिला के इच्छा के विरुद्ध मना करने पर भी जबरन प्रार्थिया का बलात्कार किया है। इस पर पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज अजय यादव के सतत मार्गदर्शन में पुलिस अधीक्षक सरगुजा भावना गुप्ता के निर्देशन में “गूंज” अभियान चलाकर आरोपी का तत्काल पता तलाश कर गिरफ्तार करने हेतु निर्देश दिए गए थे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, नगर पुलिस अधीक्षक अखिलेश कौशिक, के नेतृत्व में दरिमा थाना प्रभारी निरीक्षक अंजू चेलक एवं पुलिस टीम के द्वारा सतत प्रयास कर आरोपी की घेराबंदी कर पकड़कर पूछताछ किया गया जो आरोपी अपना नाम गणेश मिश्रा साकिम पुटा दरिमा का निवासी बताया, एवं प्रार्थीया के साथ जबरन बलात्कार करना स्वीकार किया। आरोपी द्वारा घटना कारित करना स्वीकार किए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

इस संपूर्ण कार्रवाई में थाना प्रभारी निरीक्षक अंजू चेलक, स.ऊ.नि. राकेश मिश्रा, आरक्षक नीरज पांडे संजय केरकेट्टा, शिवमंगल, शामिल रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!