पुलिस के लिए ये डकैती बन रही चुनोती ,अभी तक कोई कार्यवाही एवं गिरफ्तारी होती नही दिख रही

बिलासपुर: विगत दिनों मस्तूरी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दर्रीघाट के रहने वाले टाकेश्वर पाटले कांग्रेस के जिला सचिव के साथ जमीन के कारोबार से भी जुड़े है जिनके घर मे विगत दिनों अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े डकैती डाल कर फरार हो गए है, डकैतों ने घर के अन्य सदस्यों को बंधक बनाकर ,डरा धमका कर नगदी समेत आभूषणों को लूट कर ले गए,उस समय कांग्रेस नेता टाकेश्वर पाटले अपने घर उपस्थित नही थे ।

टाकेश्वर पाटले ने कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण रॉय पर पूछताछ करने के लिए पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा, उन्होंने कहा मौखिक रूप से जांच अधिकारी को कहा था इस डकैती कांड में अभय नारायण रॉय कांग्रेस प्रवक्ता पर भी उन्हें शक है पुलिस उनसे भी पूछताछ करें लेकिन उनसे अभी तक कोई पूछताछ नही हुई है ?

कहि राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के कारण टाकेश्वर पाटले, अभय नारायण का नाम तो नही ले रहे ?

टाकेश्वर पाटले नागेंद्र रॉय गुट से जुड़े है और नागेंद्र रॉय मस्तूरी ब्लॉक कांग्रेस के वर्तमान में अध्यक्ष है जो विजय केशरवानी,अर्जुन तिवारी गुट के कहलाते है वहीं दूसरी तरफ अभय नारायण रॉय कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अटल श्रीवास्तव गुट के कहलाते है , रॉय बन्धुओ का मस्तूरी क्षेत्र में आपसी राजनीतिक प्रतिद्वंदिता जगजाहिर है , इसी प्रतिद्वंदिता के चलते कहि टाकेश्वर पाटले अभय नारायण रॉय का नाम तो नही ले रहे है राजनीतिक प्रतिद्वंद्वीता के एंगल को भी पुलिस को देखना होगा कहि टाकेश्वर पाटले राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश तो नही कर रहा है ?

जमीनी कारोबार का कोई लेनदेन तो नही इसडकैती कांड घटना में ?

टाकेश्वर पाटले नागेंद्र रॉय कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष के साथ मिलकर जमीन का कारोबार भी करते है कहि कोई विवादित जमीन का लेनदेन तो नही जिससे इस घटना को अंजाम दिया? पुलिस अभी तक इस मामले को सुलझा नही पाई है लेकिन जल्द सुलझा लेने की बात कह रही है कि बहुत जल्द अपराधी पकड़े जायेंगे ।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!