डेस्क। राजस्थान के उदयपुर के सेंट पॉल स्कूल के टीचर ने ऑनलाइन क्लास के दौरान ऐप पर पॉर्न वीडियो का लिंक डाल दिया। लिंक भेजते ही कई बच्चों ने उसे खोल भी लिया। कई स्टूडेंट्स के माता-पिता भी हैरान रह गए। आनन-फानन में बच्चों ने फोन कर शिक्षक को बताया, लेकिन स्कूल ऐप का सर्वर डाउन होने से घंटों तक लिंक नहीं हटा। शहर भर में इस कारनामें की चर्चा रही। हालांकि स्कूल टीचर और प्रबंधन इसे मानवीय भूल बताकर कुछ भी बोलने बचता रहा।


पूरा मामला सरदारपुरा स्थित सेंट पॉल स्कूल की ऑनलाइन 10वीं की क्लास चल रही थी। इस दौरान सुबह 8:30 बजे रोजाना की तरह स्कूल ऐप पर टीचर्स लिंक डाल रहे थे। इसी दौरान मैथ्स के टीचर ने भी लिंक डाला। बच्चों ने भी टीचर के डाले लिंक को खोलकर चेक किया तो वो पॉर्न मूवी का यूआरएल था। कई बच्चों ने अपने परिवार को जानकारी दी। इसके बाद पेरेन्ट्स ने स्कूल प्रबंधन और टीचर को फोन कर बताया।

स्कूल का सर्वर डाउन था, घंटों नहीं हटा लिंक

इसके बाद भी 2 घंटे तक लिंक नहीं हटाया जा सका। लगातार पेरेन्ट्स स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर को इस करतूत के लिए फटकार लगाते रहे। स्कूल टीचर भी परिजनों से मानवीय भूल बताकर बार-बार सबसे माफी मांगता रहा। फिलहाल इस मामले में थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। न ही स्कूल प्रबंधन ने टीचर पर कोई कार्रवाई की है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!