राजगांगपुर: कुतरा थाना क्षेत्र के करीब बीजू एक्सप्रेस वे पर स्थित ट्रक पार्किंग ले आउट में खड़े पांच वाहनों से एक हजार लीटर डीजल चोरी हो गया। इस घटना के समय ड्राइवर अपने वाहनों में सो रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह चोरी हाईवे के किनारे स्थित पेट्रोल पंप परिसर में खड़े मालवाहक वाहनों से हुई। अज्ञात चोरों ने पांच मालवाहक वाहनों से डीजल चोरी की। सभी वाहन कुतरा थाना से लगभग पचास मीटर की दूरी पर ट्रक पार्किंग ले आउट में खड़े थे। यह घटना बुधवार देर रात की अहले सुबह घटित हुई।डीजल चोरों ने टैंक के ताले तोड़कर इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद वाहन चालकों में काफी आक्रोश है। उन्होंने पुलिस को इस घटना की सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित वाहन चालकों के अनुसार, वे विभिन्न स्थानों से माल लेकर राउरकेला और सुंदरगढ़ की ओर जा रहे थे। बुधवार की देर रात करीब तीन बजे उन्होंने अपने वाहन खड़े कर सो गए। सुबह जब वे उठे और वाहन स्टार्ट करने का प्रयास किया तो गाड़ियाँ स्टार्ट नहीं हुईं। जब उन्होंने जांच की, तो पाया कि उनके डीजल टैंकों के ताले टूटे हुए थे और डीजल चोरी हो गया था।

बीजू एक्सप्रेस वे पर आए दिन डीजल चोरी की घटनाएं हो रही हैं, जिससे ट्रक ड्राइवरों में डर का माहौल है। सुंदरगढ़ बीजू एक्सप्रेस वे पर कुतरा से वेदव्यास तक की 25 किलोमीटर की दूरी में डीजल चोरी की घटनाएं अक्सर सामने आती हैं। डीजल चोर गिरोह आधी रात को सुनियोजित तरीके से सड़क किनारे खड़े वाहनों से डीजल चुराते हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!