बलरामपुर: बलरामपुर जिले के कुसमी थाना अंतर्गत ग्राम जंगल में एक अज्ञात युवती की लाश मिली थी। जिसका अंधे कत्ल का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार दो जून को ग्राम भुलसीकला के आमादरहा जंगल में एक अज्ञात युवती की लाश मिली थी जिस पर घटना क्रम को जिले के नव पदस्थ पुलिस अधीक्षक बलरामपुर लाल उमेद सिंह एवं अति. पुलिस अधीक्षक सुशील नायक को अवगत कराया गया जिस पर दोनो वरिष्ठ अधिकारी गणो द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए एसडीओपी कुसमी रितेश चौधरी के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी पता तलाश करने एवं अज्ञात युवती की पहचान कर अपराध का अन्वेषण करने हिदायत दी।

पुलिस ने बताया कि एसडीओपी कुसमी रितेश चौधरी, थाना प्रभारी कुसमी सुनील केरकेट्टा के साथमौके पर जाकर लगातार चार दिन तक कैम्प करके कई संदीग्ध लोगो से पूछताछ करने पर अज्ञात युवती की पहचान ग्राम भुलसीकला के तैतरटोली की रहने वाली सरस्वती गोड़ पिता रामेश्वर गोड़ उम्र 20 साल का होना पता चलने पर इस युवती के परिचीत के लोगो से पूछताछ करने पर एवं युवती एवं संदिग्ध लोगो के कॉल डीटेल को खंघालने पर संदिग्ध प्रदीप यादव के बारे में जानकारी प्राप्त हुई।संदेही से बारिकी से पूछताछ करने पर बताया कि दो जून को मृतिका सरस्वती गोड़ ने इसे अचानक फोन करके कहने लगी कि भूलसीकला शासकीय हाई स्कूल में पढाई करने के बाद तुम मुझे भूल गये हो मै तुमसे मिलना चाहती हूँ फिर मृतिका ने उसी दिन शाम 7.00 बजे प्रदीप यादव को फोन करके गांव के गढ़वा टोली के जंगल में बुलाकर उससे बात चित करने लगी और कहने लगी की मै स्कूल के समय से ही तुम्हे पसंद करती हूँ तुम्हारे साथ शादी करना चाहती हूँ और अभी मै तुम्हारे साथ घर जाकर तुम्हारे घर मे रहूग जब प्रदीप यादव ने उसे कहा की मै तुमसे प्यार मोहब्बत नही करता हूँ और न ही मै तुमसे शादी करूगां और न ही तुम्हे अपने घर ले कर जाउगा कहकर युवक प्रदीप यादव वापस अपने घर जाने लगा इसके घर के समीप घुकाटोंगरी जंगल के पास मृतिका इसके पीछे-पीछे जबरजस्ती आकर इससे जिद करने लगी कि मै तुमको चाहती हूँ और अब मै तुम्हारे ही घर मे रहूग तब प्रदीप यादव के द्वारा इंकार करने पर जब मृतिका नही मानी तब आग बबुला होकर प्रदीप यादव जंगल मे पड़े पत्थर को उठा कर मृतिका सरस्वती गोड़ के सिर, माथा, गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे मृतिका लहु लुहान होकर नीचे गिर गयी तब प्रदीप यादव ने पत्थर से उसके चेहरे को कुचल कर उसकी हत्या कर भाग गया, और घटना क्रम के बाद से अपने घर पर ही रहने लगा। तकनीकी साक्ष्य के आधार पर एसडीओपी कुसमी रितेश चौधरी, थाना प्रभारी सुनील केरकेट्टा ने घटना क्रम का खुलाशा करते हुए आरोपी प्रदीप यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!