रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक अजीबोगरीब शादी देखने को मिली. जहां लड़की के घरवालों ने रामपुर के मोहल्ला पहाड़ी गेट के सोनू से अपनी बेटी का रिश्ता तय किया था. लड़की और उनके घर के सभी लोगों ने फोटो देख लड़के को पसंद किया और खुशी-खुशी दोनों पक्ष मिलकर शादी के लिए तैयार हो गए. दूल्हा-दुल्हन के परिवार वालों ने 26 अप्रैल के मुहरत में शादी तय की. जिसके बाद 26 अप्रैल शुक्रवार की रात लड़के पक्ष वाले बारात लेकर रामपुर के स्वार इलाके में आ गए. लड़की पक्ष ने बरातियों का स्वागत धूमधाम से किया. कुछ देर बाद लड़का जयमाला के लिए स्टेज पर पहुंच गया. जयमाला से पहले तक तो सबकुछ ठीक लेकिन जैसे ही दुल्हन जयमाला के स्टेज पर पहुंची तो उसने दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया.

बताया जा रहा है कि जैसे ही दुल्हन स्टेज पर आई और दूल्हे की ओर वरमाला डालने के लिए बढ़ी तभी लड़का बेहोश होकर स्टेज पर गिर गया. जिसे देख दुल्हन और घरवालों के होश उड़ गए. लड़की पक्ष के लोगों ने जब छानबीन की तो पता चला कि लड़के के ऊपर भूत-प्रेत का छाया है और उसे मिर्गी का दौड़ा भी आता है. स्टेज पर उसके बेहोश होने का कारण भी मिर्गी का दौड़ा ही बताया जा रहा है. उसके बाद लड़की ने शादी करने से मना कर दी और बारात को वापस कौता दिया. यह शादी इलाके में काफी चर्चा का विषय बनी हुई है.

इस घटना के बाद लड़की पक्ष के लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. दूल्हा पक्ष के लोगों ने दुल्हन पक्ष के लोगों को समझने की काफी देर कोशिश की मगर वह नहीं माने. जिसके बाद बारात बिना दुल्हन लिए घर वापस लौट गई. खास बात यह है कि दूल्हा अभी भी दुल्हन की आस में बैठा हुआ है और उसे उम्मीद है कि अभी भी लड़की शादी के लिए मान जाएगी. इतना ही नहीं कुछ लोग हैं जो अभी भी दुल्हन पक्ष के लोगों को शादी के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!