सुरजपुर/ दीपेश कुशवाहा: सुरजपुर जिले विश्रामपुर थाना के विश्रामपुर शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में जुआ व सट्टे का कारोबार बेखौफ संचालित हो रहा है। स्थानीय अधिकारियों को जानकारी होने के बावजूद किसी प्रकार की मुहिम या इनकी धरपकड़ नहीं की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक ग्रामीण क्षेत्रो जैसे. रामनगर सरस्वतीपुर, रुनियादीह करंजी खरसुरा दातिमा एव नयनपुर, पचिरा बाहर के लोग भी आते है इन आदि जगह के खुलेआम नदी किनारे , खेत में खेलते , देखा जा सकता है। स्थानीय अधिकारियों को जानकारी होने के बावजूद किसी प्रकार की मुहिम या इनकी धरपकड़ नहीं की जा रही है। यह दोनो क्षेत्र विश्रामपुर और करंजी पुलिस अंतर्गत आते है। इन सबकी जानकारी पुलिस को है, पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।इस कारण जुए के अड्डे व सट्टे की जुआरियों के हौसले बुलंद हैं। वे अपने काम को खुलेआम संचालित कर रहे हैं।

जुआ के अवैध कारोबार में पुलिसिया संरक्षण के आरोप लग रहे हैं। जुआ के फड़ों में खाकी वर्दी धारियों के भी दांव लगाने से पुलिस महकमे की आम जनमानस में जमकर फजीहत हो रही है। शाम ढलते ही जुआ के फड़ों पर जुआरियों का जमावड़ा लग जाता है। ऐसे में लोगों का कहना है कि पुलिस के संरक्षण के कारण इनका संचालन हो रहा है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!