फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां फेरों के दौरान दूल्‍हे के फ‍िसल कर गिरने पर युवती ने शादी से इनकार कर दिया. दूल्‍हे के पिता ने पुलिस से शिकायत कर जेवर वापस करने की मांग की है.

दरअसल, फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ में रहने वाले अशोक बाथम की बेटी रीना की शादी कन्‍नौज के गुरसहायगंज के गांधीनगर निवासी प्रमोद के बेटे सचिन से तय थी. 23 नवंबर को कन्‍नौज से सचिन की बारात फतेहगढ़ में आई थी. द्वारपूजा के बाद सब ठीक ठाक चल रहा था. बारातियों के खाना आदि होने के बाद दूल्‍हा मंडप में सात फेरे के लिए पहुंचा. यहां 6 फेरे लेने के बाद दूल्‍हे का पैर फ‍िसल गिया, जिसके बाद वह जमीन पर गिर गया. यह नजारा देख दुल्‍हन भड़क गई. दुल्‍हन ने शादी करने से इनकार कर दिया.
बार-बार समझाने के बाद भी राजी नहीं हुई दुल्‍हन
दुल्‍हन का कहना है कि दूल्‍हे को दौरा आता है. ऐसे लड़के से शादी नहीं कर सकती. दोनों पक्षों से हंगामा होता देख पुलिस को बुलाया गया. पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई. बार-बार समझाने के बाद भी रीना सचिन से शादी करने को तैयार नहीं हुई. ऐसे में बारात बैरंग लौट गई.

दूल्‍हे के पिता ने जेवर वापस करने की मांग की
सचिन के पिता ने थाने में शिकायत कर लड़की वालों से जेवर वापस करने की मांग की है. फर्रुखाबाद पुलिस का कहना है कि दूल्‍हे पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. दुल्‍हन शादी से साफ इनकार कर चुकी है. ऐसे में बारातियों को घर भेज दिया गया.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!