जांजगीर-चांपा: जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया है। बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलट गई है। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को बिलासपुर के सिम्म में रेफर किया गया है। मृतकों में दूल्हे के दो सगे भाई भी शामिल है। हादसे के बाद दो परिवारों में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

मुलमुला पुलिस के मुताबिक बिलासपुर के मस्तुरी थाना इलाके के पचपेड़ी गांव से संतोष नायक के भाई की बारात रविवार को निकली थी। बारात जांजगीर जिले के झूलनपकरिया गांव आई थी। शादी का कार्यक्रम चल रहा था, तभी कुछ बाराती दूल्हे की कार क्रमांक सीजी 10 एएक्स 3928 लेकर घूमने के लिए निकल गए। पुलिस ने बताया कि बाराती नशे थे। कार की स्पीड अधिक थी, जिसके कारण चालक रविंद्र मधुकर का नियंत्रण खो गया।

तेज रफ्तार कार पकरिया के जंगल के पास पलट गई। दुर्घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। राहगीर कार में बैठे लोगों को बचाने दौड़े। कार में सवार दूल्हे का भाई पचपेड़ी निवासी संतोष नायक, (31 वर्ष), परमेश्वर नायक (32 वर्ष) एवं उनके रिश्तेदार देवरडीह निवासी शिव नायक (30 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई। वहीं बहोरन नायक, विक्की नायक एवं रामरतन गंभीर रूप से घायल हो गए। मुलमुला पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार कार रोड पर अनियंत्रित होकर 3 बार पलटी मारी। दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर ही जान चली गई। वहीं 3 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौजूद लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को बिलासपुर रेफर किया गया है। मृतकों के शवों को पामगढ़ के अस्पताल में पीएम के लिए भेजा गया। इस हादसे के बाद शादी वाले दोनों घरों में मातम पसर गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!