अंबिकेश गुप्ता:

कुसमी: कोरंधा थाना क्षेत्र में पत्नी की हत्या करने वाले पति को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेजने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने  बताया कि आरोपी श्रवण कुमार (26) ने शराब के नशे में अपनी पत्नी मंगरीता के साथ विवाद के दौरान उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी।

दरअसल यह मामला 17 सितंबर 2024 को सामने आया जब हरियर राम, जो मृतिका का रिश्तेदार था, ने पुलिस को सूचना दी कि गांव में चर्चा हो रही थी कि श्रवण के घर कुछ अनहोनी हो गई है। जब वह श्रवण के घर पहुंचा तो मंगरीता का शव कपड़े से ढका हुआ पाया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई।जांच के दौरान पुलिस ने श्रवण कुमार को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। श्रवण ने स्वीकार किया कि शराब के नशे में पत्नी के साथ हुए विवाद के दौरान उसने उसकी हत्या कर दी थी और शव को घर में छिपाए रखा।

पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेश पाण्डेय और अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) इमानुवेन लकड़ा के निर्देश पर पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!