महाराष्ट्र के अमरावती से हत्या का मामला सामने आया है। जहां पर दामाद ने कुल्हाड़ी से वार कर सास की बेरहमी से हत्या कर दी।बताया जा रहा है कि शख्स अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया था। लेकिन ससुराल वालों ने अपनी बेटी को भेजने से मना कर दिया। इस बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि बात हत्या तक पहुंच गई।

पत्नी को साथ ले जाने को लेकर कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दामाद ने सास के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। परिजनों ने तुरंत ही उसे अस्पताल पहुंचाया पर महिला की मौत हो चुकी थी।इस घटना को अजाम देने के बाद आरोपी दामाद मौके से फरार हो गया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

यह घटना अमरावती के असेगांव पूर्णा थाना क्षेत्र के टाकरखेड़ा गांव की है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत फैल गई है. मृतक महिला के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।परिजन पुलिस से हत्यारे दामाद को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं।

इस मामले पर थानेदार किशोर तावड़े का कहना है कि एक शख्स ने घरेलू विवाद के चलते अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी को पकड़ने की प्रयास किया जा रहा है।उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!