डेस्क: बॉलीवुड फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में एक गाना है – “तुझमें रब दिखता है, यारा मैं क्या करूं…”, इस गाने की ये पंक्ति, दो प्यार करने वाले लोगों के लिए बिल्कुल सटीक बैठती है। जब इंसान प्यार में होता है तो वह अपने प्रेमी-प्रेमिका को अपना रब मानकर ही चलता है। उन्हें एक दूसरे की आंखों में अपना रब ही दिखता है। ऐसे ही दो महबूब एक दूसरे को देखते हुए इतना खो गए कि वे सातवें आसमान पर पहुंच गए लेकिन अगले ही पल जब वह नीचे गिरे तब जाकर उन्हें होश आया होगा। 



दरअसल, हुआ ये कि एक कपल बीच सड़क पर खड़ा था। उन्हें देखने से पता चल रहा है कि दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हुई है। लड़की सड़क पर रूठी खड़ी है और ऐसे में शख्स अपनी प्रेमिका को मनाने की कोशिश कर रहा है। शख्स अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए वह सब कुछ कर रहा है जो उसे करना चाहिए। लड़के ने उसके सामने हाथ जोड़ा, उसे किस किया, गले से लगाया लेकिन जब लड़की न मानी तो वह उसे अपनी बांहों में भरकर गोद में उठा लिया और उसे लेकर दौड़ने लगा। लेकिन अगले ही पल कपल के सात जो कुछ भी हुआ, उसे वे कभी नहीं भूल पाएंगे।

संभाल नहीं पाया इतना बोझ और अगले ही पल हो गया चित्त

अपनी प्रेमिका को मनाने और उसका प्यार पाने के लिए शख्स उसे अपनी बांहों में भरकर गोद में उठा लिया और फिर अपने प्यार को सात समंदर पार ले जाने के लिए सड़क पर ही दौड़ लगाना शुरू कर दिया। रोमांस करते हुए सड़क पर यह कपल दौड़ ही रहा होता है कि तभी महबूब के पैर ऐसे डगमगाते हैं कि फिर संभल नहीं पाते। अगले ही पल महबूब अपनी महबूबा को लिए हुए सड़क पर ही औंधे मुंह गिर पड़ता है और वह चारो खाने चित्त हो जाता है। इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घर के क्लेश नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। 

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!