बलरामपुर: जिले के चलगली थाना अंतर्गत 7 अगस्त सुबह करीब 8:00 बजे मोबाइल से सोचना मिली कि शिवकुमार जाती भुइया उम्र 34 वर्ष निवासी बलिया के द्वारा एक लोहे का धारदार कटारी लेकर बीच पारा बस्ती में शराब के नशे में ग्रामीणों को धमका कर मारने पीटने के लिए दौड़ा रहा है। इसी दौरान ग्रामीणों की सूचना पर गिरफ्तार कर धारा 25,27 के तहत अपराध दर्ज कर किया गया।

पुलिस अधीक्षक बलरामपुर मोहित गर्ग के निर्देशन पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बलरामपुर सुशील कुमार नायक व पुलिस अनविभागीय अधिकारी वाड्रफगनर अनिल विश्वकर्मा के मार्ग दर्शन पर स्टाफ के रवाना होकर ग्राम बेलिया मौके पर गया तो देखे कि सुपाडीलाल पिता शिवकुमार शराब के नशे में एक लोहे का धारदार कटारी हाथ में लेकर ग्रामीणों को डरा धमका कर मारने पीटने के लिए दौड़ा रहा था। जिसे स्टाफ के द्वारा घेराबंदी कर पकडे पुछताछ कर धारदार कटारी रखने के संबंध में धारा 91 जाफौ का नोटिस देकर वैद्य कागजात मांगा गया जो सुपाडीलाल के द्वारा लिखित में नही होना बताया। जिसे मौके गिरफ्तार व हथियार जब्त किया गया।

आरोपी का न्यायिक रिमाण्ड फार्म तैयार कर माननीय न्यायालय बलरामपुर रिमाण्ड हेतु भेजा गया है। प्रकरण की कार्यवाही में थाना प्रभारी सुनील तिवारी व स्टाफ कमला राम फुलचंद पलांगे, आर. जगनाथ केराम, चमनूराम का सक्रिय योगदान रहा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!