{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

बलरामपुर।बलरामपुर जिले के राजपुर-बलरामपुर मुख्य मार्ग एनएच 343 झींगों में घर के बाहर खड़े पिकअप से दो टायर और बैटरी चोरी कर बदमाश फ़रार हो गए, पुलिस चोरो की तलाश में जुटी।पुलिस की रात्रिकालीन गस्त की पोल खुली है।

राजपुर मुख्यालय से करीब 3 किमी दूर झींगों निवासी बालेश्वर यादव पिता मुरारी यादव प्रत्येक दिन की भांति पिकअप क्रमांक सीजी 15 ऐसी 3094 को घर के बाहर खड़ी कर सोने चला गया था। अल सुबह उठकर देखा तो पिकअप के पीछे साइड के दोनो टायर और बैटरी को अज्ञात चोरो ने चोरी कर फ़रार हो गए है। वाहन मालिक बालेश्वर यादव ने थाना पहुंच अज्ञात चोरो के विरुद्ध केस दर्ज कराया। पिकअप के दो टायर और बैटरी की अनुमानित लागत 30 हज़ार रुपए आंकी है। राजपुर नगर सहित आसपास के क्षेत्रों में चोरियां काफ़ी बढ़ गई है। चोरों ने पुलिस के नाम पर दम कर रखा है। इसके पहले भी थाना से दो सौ मीटर दूर छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के सामने घर से 17 हजार रुपए की चोरी, महुआपारा घर से साढ़े 10 लाख रुपए की चोरी, मेन आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। थाना के पीछे एक रात्र में पांच मंदिरों से चोरो सभी के आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। कुसमी मार्ग भदार से खड़े ट्रक से डीजल चोरी कर फ़रार हो गए थे इसके भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। ज्ञात हो कि बलरामपुर जिले के राजपुर थाना बहुत बड़ा है यहां पुलिस बहुत मात्रा में तैनात हैं इसके बाद भी लगातार चोरी होने से व्यापारी सहित आमजनता परेशान है। पुलिस की रात्रिकालीन गस्त की पोल खुल रही हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!