उमरिया: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दामाद ने अपनी ही सास की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। दामाद अपनी पत्नी की दूसरी शादी से नाराज था, इसलिए उसने सास की हत्या कर दी और फिर फरार हो गया।

एमपी के उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाने के अंतर्गत आने वाले जरहा में एक दामाद ने अपनी सास की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए शहडोल जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डी सी सागर मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़वाने वाले को 30 हजार रुपए का ईनाम देने की घोषणा की।

मृत महिला की पहचान ग्राम जरहा निवासी राजकुमारी गुप्ता के रूप में हुई है। दामाद ने राजकुमारी पर चाकू से हमला किया। इसके बाद राजकुमारी को जिला हॉस्पिटल उमरिया लाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज शहडोल रेफर कर दिया गया। हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका।

उमरिया पुलिस ने IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना की वजह के बारे में एसडीओपी पाली शिवचरण बोहित ने बताया कि मृत महिला की बेटी सीमा गुप्ता की शादी आरोपी शंकर गुप्ता से हुई थी। लेकिन आपसी अनबन के कारण सीमा की शादी दोबारा किसी दूसरे लड़के से करा दी गई। इसी बात से नाराज आरोपी शंकर अपनी सास से नाराज था। इसलिए मौका पाते ही उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!