नई दिल्ली, जेएनएन। बॉक्स ऑफिस पर कन्नड़ सुपरस्टार यश की केजीएफ चैप्टर 2 की आंधी अब तूफान बन चुकी है। शुक्रवार को गुडफ्राइडे के दिन भी ‘केजीएफ’ ने हिन्दी पट्टी में अपना धुआंधार प्रदर्शन जारी रखा। सिर्फ हिन्दी वर्जन की ग्रॉस कमाई 2 दिन में ही 100 करोड़ से ऊपर निकल चुकी है। राजामौली की आरआरआर से इसकी तुलना करें तो केजीएफ 2 ने ओपनिंग के दूसरे ही दिन 231 करोड़ की टिकटें बॉक्स ऑफिस पर बेच डाली हैं। इस तरह एक कन्नड़ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सिक्का जमा दिया।

डायरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म में यश, रवीना टंडन और संजय दत्त जैसे स्टार नजर आए, फिल्म ने पहले ही दिन जबरदस्त बिजनेस कर कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। शुरुआती ट्रेंड्स की बात करें तो केजीएफ ने 88 करोड़ रुपए की नेट कमाई और 103 करोड़ रुपए की कुल कमाई भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार के दिन की है। अभी केजीएफ 2 से शनिवार और रविवार को खासे कलेक्शन की उम्मीद है। फिल्म का वीकेंड 4 दिनों का रहा, जिससे इसे काफी फायदा होगा।

आने वाले दिनों में अगर बॉक्स ऑफिस पर ऐसा ही नजारा रहा तो ये फिल्म वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन जाएगी। जो कि उम्मीद की जा रही है कि 175 करोड़ के आसपास रहेगा। किसी हिन्दी फिल्म का रिलीज के पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने का रिकॉर्ड अब तक सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के पास है, इस फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन पड़े रविवार तक 180.36 करोड़ रुपए कमाए थे।

मूल कन्नड़ संस्करण भी पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ने के बाद यश की फिल्म अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखे हुए है। कन्नड़ संस्करण के बॉक्स ऑफिस नंबरों में अगले कुछ दिनों में उतार-चढ़ाव होने की संभावना है, जबकि दक्षिण भारत में बाकी डब किए गए संस्करण, विशेष रूप से तेलुगु, हाइस्ट लेवल पर प्रदर्शन कर रहा है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!