मध्यप्रदेश: इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी पिता की बंदूक से बेटे ने खुद को शूट कर लिया।बताया जा रहा है कि वह नकल करते हुए पकड़ा गया था और इस बात को लेकर दुखी था। हालांकि पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

सुसाइड करने वाले छात्र की पहचान 21 वर्षीय प्रवीण शुक्ला के रूप में हुई है।वह बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (BBA) फाइनल ईयर का छात्र था। लसुड़िया थाना के प्रभारी इंद्रमणि पटेल ने बताया कि प्रवीण फाइनल इयर की परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा गया था।इस बात से वह दुखी था।

पुलिस ने आगे बताया कि परीक्षा हॉल से निकलने के बाद वह घर आया और अपने पिता की 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक लेकर बाथरूम की तरफ चला गया।कुछ देर बाद ही परिवार के लोगों को बाथरूम से गोली चलने की आवाज आई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा की प्रवीण की मौके पर ही मौत हो गई है। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतक प्रवीण के पिता आरके शुक्ला पुलिस विभाग में ही उप निरीक्षण (SI) के तौर पर कार्यरत हैं। पुलिस को अब तक की छानबीन में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!