डेस्क: अपनी ट्रैवल से जुड़ी रील बनाकर मशहूर हुई अन्वी कामदार की मौत हो गई है। अन्वी मुंबई के पास रायगढ़ में कुंभे झरने में शूटिंग के लिए गई थी। इसी दौरान हुई दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। अधिकारियों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, एक रील शूट करते समय अन्वी कामदार का पैर अचानक फिसल गया और 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। यह हादसा रायगढ़ के पास कुंभे झरने पर हुआ।

अधिकारियों ने बताया कि अन्वी 16 जुलाई को अपने सात दोस्तों के साथ ट्रैक पर निकली थी। आज सुबह करीब 10:30 बजे के आस-पास अन्वी वीडियो शूट करते समय एक गहरी खाई में गिर गई, जिसके बाद स्थानीय अधिकारियों ने तुरंत आपातकालीन स्थिति पर एक बचाव दल घटनास्थल पर भेजा। तटरक्षक बलों के साथ महाराष्ट्र राज्य विद्युत बोर्ड के कर्मचारियों से अतिरिक्त सहायता मांगी गई, लेकिन अन्वी को नहीं बचाया जा सका।

अन्वी को ट्रैवलिंग का शौक था। उसने अपनी इसी जूनून को करियर बना लिया था। प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि रायगढ़ में कुंभे झरने की सुंदरता को कैमरे में कैद करने में अन्वी हादसे का शिकार हुई, जिसमें उसकी मौत हो गई। अन्वी कामदार के इस्टग्राम पर दो लाख 56 हजार से अधिक फॉलोवर्स है। अन्वी ने सीए की पढ़ाई की हुई थी और कुछ समय तक डिलोइट नाम की कंपनी में जॉब भी की थी।

मुंबई में रहने वाली अन्वी कामदार मानसून में कुंभे झरने की शूटिंग के पहुंची थी। अन्वी ने इंस्टग्राम पर अपने बायो में खुद के बारे में Detective for travel लिखा है। अन्वी ट्रैवलिंग के साथ अच्छी जगहों की जानकारी देती थी। हालांकि, अन्वी कामदार को क्या पता था जिस रील बनाने की कला से उसे लोकप्रियता मिली है वही उसकी मौत की वजह बनेगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!