बलरामपुर: बलरामपुर जिले के राजपुर बरियों सांसद प्रतिनिधि व जनपद सदस्य पर ग्राम पंचायत बादा के ग्रामीणों ने राशि आहरित कर सड़क नहीं बनाने का आरोप लगाते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की है।

जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम पंचायत वादा के ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंप कहा कि राजपुर बरियों सांसद प्रतिनिधि व जनपद सदस्य मुकेश गुप्ता के द्वारा सीसी रोड बनाने के नाम पर डेढ़ वर्ष पहले एक लाख 80 हजार आहरित कर आज तक निर्माण कार्य नहीं कराया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत के बैठक हमें पता चला कि ग्राम पंचायत में सीसी रोड निर्माण कराने के नाम पर करीब डेढ़ वर्ष पहले ही 1 लाख 80 हजार रुपए जनपद सदस्य मुकेश गुप्ता के द्वारा ले लिया गया था और सीसी रोड का डेढ़ वर्ष बाद भी निर्माण कार्य नहीं कराया गया। ग्राम पंचायत वादा के ग्रामीणों ने सीसी रोड का निर्माण कार्य जल्द से जल्द कराए जाने का मांग करते हुए जनपद सदस्य के ऊपर कार्रवाई करने मांग की है।

एसडीएम चेतन साहू ने कहा कि शिकायत प्राप्त हुई है जांच कराई जा रही है। जांच उपरांत ग़लत पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

जनपद सदस्य मुकेश गुप्ता ने बताया कि जनपद विकास निधि की राशि से पांच लाख का सीसी सड़क स्वीकृति कराया गया था, 1 लाख 80 हजार रुपए का बालू और गिट्टी गिराया गया है। सीसी सड़क निर्माण कार्य जल्द पूर्ण कराया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!